मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने रविवार को अपने घर पर खुदकुशी कर ली. 
sushant singh rajput ney Atmahatya ku kiya, when sushant singh rajput died,
sushant singh rajput ney Atmahatya ku kiya, when sushant singh rajput died,

उन्होंने बांद्रा में अपने घर फांसी लगाकर जान दे दी. खुदकुशी के कारण का अभी तक पता नहीं चल पाया है. मुंबई पुलिस उनके घर पर पहुंच गई है और मामले की जांच कर रही है. सुशांत काफी लंबे समय से डिप्रेशन से गुजर रहे थे. हालांकि आधिकारिक तौर पर अभी कुछ नहीं गया है. उनकी अंतिम फिल्म केदारनाथ थी जिसमें उनके अभियन की काफी तारीफ हुई थी. सुशांत ने इंस्टाग्राम में 3 जून को आखिरी पोस्ट में मां की फोटो शेयर की थी. सुशांत ने यह कदम अपनी एक्स मैनेजर की आत्महत्या के 5 दिन बाद उठाया है. सुशांत की आत्महत्या की खबर से हर कोई स्तब्ध है.  काफी लंबे समय से तनाव में थे राजपूत सूत्रों के मुताबिक, सुशांत काफी लंबे समय से तनाव में थे. बहुत समय से पार्टी और मेन स्ट्रीम में दिखाई नहीं दे रहे थे. कुछ दिनों पहले उनकी एक्स मैंनेजर ने भी खुदकुशी कर ली थी. उन्होंने काई पे चे अपने करियर की शुरुआत की थे. उन्होंने अपने छोटे से करियर में खास छाप छोड़ी थी. फिल्म 'एमएम धोनी' से उन्हें शोहरत मिली.
बिहार के पूर्णिया के निवासी सुशांत ने 'किस देश में है मेरा दिल' नाम के डेली सोप में छोटे पर्दे पर शुरुआत की. उनको पहचान एकता कपूर के Zee TV पर प्रसारित हुए धारावाहिक 'पवित्र रिश्ता' से मिली. इसके बाद सुशांत को फिल्मों में  'काय पो चे!' से कदम रखा जिसमें सुशांत मुख्य अभिनेता थे और उनके अभिनय की काफी तारीफ भी हुई थी.
सुशांत अपनी मां के काफी करीब थे लेकिन 2002 में उनके निधन के बाद वह काफी हताथ हो गए थे. सुशांत ने दिल्ली कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग के एंट्रेस एग्जाम 2003 में ऑल इंडिया में 7वीं रैंकि हासिल की थी. मैकेनिकल इंजीनियरिंग के छात्र थे पर एक्टिंग के लिए थर्ड ईयर में कॉलेज छोड़ दिया था.